EntertainmentNews

सलमान से मिलने घर से भागी लड़की, सिर चढ़कर बोलती दीवानगी

74Views

गुरूवार, 5 अप्रैल 2018

मुम्बई : बॉलीवुड सितारों की दीवानगी कभी कभी इस तरह सिर चढ़कर बोलती है कि चाहनेवाला क्या कर बैठे कुछ कहा नहीं जा सकता । अपने पसंदीदा एक्टर-एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस किसी भी हद तक गुजरने को तैयार रहते हैं । अभी कुछ माह पहले की ही बात थी जब सलमान खान की एक सिरफिरी फैन उनके घर में घुस गई थी। अब इसी तरह का एक और मामला मंगलवार को सामने आया।
दरअसल, सलमान खान से मिलने के लिए भोपाल की एक लड़की घर से भागकर मुंबई पहुंच गई। हद तो तब हुई जब नौवीं में पढ़ने वाली इस लड़की ने सलमान से मिलने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट की छह फीट ऊंची बाउंड्रीवॉल भी फांद ली। मगर सिक्योरिटी गार्ड ने लड़की को पकड़ लिया और फिर उसे बांद्रा पुलिस को सौंपा दिया गया।
बता दें कि लड़की अपने घर से चुपचाप फरार हो गई थी फिलहाल उसे बालिका गृह में रखा गया है। सोमवार सुबह वह अचानक से घर से लापता हो गई थी। जिसके बाद भोपाल में पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया। मंगलवार सुबह-सुबह मुंबई की बांद्रा पुलिस को फोन आया कि छात्रा सलमान खान से मिलने उसके बैंड स्टेंड स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुस गई थी।
बांद्रा पुलिस द्वारा बैरसिया पुलिस से संपर्क के बाद पुलिस और परिजन छात्रा को लेने मुंबई रवाना हो गए हैं। पुलिस के अनुसार ग्राम तरावली की रहने वाली नाबालिग 10 वीं क्लास की छात्रा है।
वैसे बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं जब सलमान खान के घर इस तरह किसी फैन ने घुसने की कोशिश की। पिछले महीने सिक्योरिटी गार्ड्स को चकमा देकर घुसी एक फैन ने तो सलमान को अपना पति तक करार दे दिया था।

Leave a Reply